Morena News : दिव्यांग युवक को रंजिशन मारी गोली, डॉक्टर ने किया ग्वालियर रेफर

Amit Sengar
Published on -

मुरैना, संजय दीक्षित। अंबाह थाना क्षेत्र के गुलाबपुरा गांव के पास घर वापस लौट रहे एक दिव्यांग युवक को पुरानी रंजिश के चलते तीन लोगों ने मिलकर गोली मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अंबाह अस्पताल लाया गया।जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मुरैना जिला अस्पताल में गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े…हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और MPPEB को जारी किया नोटिस, ये है मामला

जानकारी के मुताबिक चिरपुरा रोड निवासी रामसेवक पुत्र हाकिम सिंह सखवार उम्र 40 साल सोमवार की रात गुलाबपुरा गांव से वापस अपने घर आ रहा था, उसी समय गुलाबपुरा गांव के पास ही तीन लोगों ने उसे घेर लिया। और उस पर कट्टे से फायर कर दिया। गोली रामसेवक के कंधे में लगी। जिससे वह घायल हो गया। रामसेवक को गोली लगने की सूचना उसके भतीजे को लगी, तो भतीजे उसे अंबाह अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया लेकिन युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है।

Morena News : दिव्यांग युवक को रंजिशन मारी गोली, डॉक्टर ने किया ग्वालियर रेफर

यह भी पढ़े…MP के अधिकारी-कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, आदेश जारी, मिलेगा बड़ा लाभ

बताया जाता है कि गोली मारने वालों में रामसेवक का ही चाचा व दो अन्य व्यक्ति है। चाचा का रामसेवक से पारिवारिक विवाद चला रहा था। जिसको लेकर गोली मारना बताया जा रहा है। पुलिस रामसेवक के बयानों के आधार पर कार्रवाई कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News