खबर का असर : पुलिस विभाग की बड़ी कार्रवाई, यातायात थाना प्रभारी निलंबित, वर्दी में थाने के अंदर शराब पीने का वीडियो हुआ था वायरल

Amit Sengar
Published on -

MP News : एमपी ब्रेकिंग न्यूज की खबर का एक बार फिर असर हुआ हैं। मुरैना जिले में एक थानेदार अपने अधीनस्थ पुलिस स्टाफ को थाने मे ही बिठाकर मदिरा पान करा रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पूरे मामले को पुलिस विभाग ने संज्ञान में लेते हुए यातायात थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आपको बता दें कि हमारे द्वारा सुबह यह मुद्दा उठाया गया था।

पढ़े पूरी खबर

यह है कार्रवाई

आपको बता दें कि इस वीडियो में सूबेदार अखिल नागर, यातायात थाना प्रभारी मुरैना अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ बैठे हुये स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि सूबेदार अखिल नागर 17 फरवरी 2015 को पुलिस विभाग में सूबेदार के पद पर भर्ती होकर फरवरी 2022 से थाना प्रभारी यातायात, मुरैना के पद पर पदस्थ है। इस वीडियो के अवलोकन से प्रथम दृष्टया सूबेदार अखिल नागर द्वारा पुलिस सेवा शर्तों के विपरीत कृत्य करना पाया जाने से कार्यालयीन आदेश 10 अप्रैल 23 से तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

खबर का असर : पुलिस विभाग की बड़ी कार्रवाई, यातायात थाना प्रभारी निलंबित, वर्दी में थाने के अंदर शराब पीने का वीडियो हुआ था वायरल

पहले भी चर्चाओं में रह चुके है थानेदार

सूबेदार अखिल सिंह नागर का ऐसा ही एक कारनामा जिला उमरिया मे पदस्थापना के दौरान भी मीडिया में चर्चा का विषय रहा था जब ये यातायात प्रभारी उमरिया रहते हुए वर्दी मे ही बीच बाजार सिगरेट के कस लगते हुए और धुंआ उड़ाते हुए देखे गए थे। हाय रे मुरैना पुलिस इतनी बिचारी है जिसे यह भी नहीं मालूम मुख्यमंत्री चिल्ला चिल्ला के कह रहे हैं नशा मुक्ति अभियान चलाओ और यह खुद नशे में डूबे हुए हैं।
मुरैना से नितेंद्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News