Morena News : दुकान से घर जा रहे नाबालिग की गोली लगने से हुई मौत, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

Amit Sengar
Published on -

Morena Crime News : मुरैना जिले में दुकान से घर जा रहे किशोर की गोली मारकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। घटना शहर के नेशनल हाईवे पर अंबाह बायपास चौराहे की बताई गई हैं। पुलिस हत्या करने वाले लोगों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। उधर मृतक के परिजन व रिश्तेदार घटना के विरोध में देर रात तक जिला अस्पताल में हंगामा करते रहे।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार, बता दें कि नेशनल हाईवे सेल्स टैक्स बैरियर के पास रहने वाले राकेश राठौर केएस तिराहा पर इलेक्ट्रिक सामान की दुकान करते हैं। राकेश राठौर का 17 वर्षीय बेटा देव राठौर कक्षा 12वीें में पढ़ता था। रोज शाम 5 से 6 बजे तक जीवाजीगंज में कोचिंग पढ़ने के बाद देव राठौर शाम 6 बजे से पिता के साथ दुकान पर बैठता था। रविवार को कोचिंग की छुट्टी थी, इसलिए देव शाम 5 बजे से दुकान पर जा बैठा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”