Morena News : गन पॉइंट पर व्यापारी के साथ लूट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Morena Crime News : मुरैना जिले में कट्टे की नोक पर लूट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने मय हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चार आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। बता दें कि बामोर थाना क्षेत्र के रहने वाले फरियादी गोविंद सोनी निवासी फूल गंज बानमौर अपनी एक्टिवा लेकर दुकान बंद करने के बाद घर की तरफ जा रहे थे तभी चार अज्ञात आरोपियों के द्वारा चांदी के आभूषण कट्टे की नोक पर लूट कर ले गए थे।

यह है पूरा मामला

बता दें कि फरियादी के द्वारा 2 दिसंबर 2022 को मामला दर्ज कराया गया था। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया और एसडीओपी दीपाली चंदोलिया के मार्गदर्शन में टीम गठित कर मुखबिर की सूचना से लूट करने वाले दो आरोपियों को नेशनल हाईवे पर स्थित जोधा बाबा मंदिर के पास से अपाचे मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया। जब आरोपियों की तलाशी ली गई तो दोनों आरोपियों पर एक पिस्टल और एक कट्टा जप्त किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”