Morena News : वन विभाग के कर्मचारी से अभद्रता, पुलिसकर्मी हुए लाइन अटैच, SI के खिलाफ जांच के आदेश

morena sand mafia : मुरैना पुलिसकर्मियों ने वन विभाग के कर्मचारी के साथ मारपीट कर थाने में बंद कर दिया हैं, मामला बीती रात का बताया जा रहा है। बता दें कि जब पुलिस ही रक्षक की जगह भच्छक का काम करेगी तो आम जनता का भरोसा पुलिस से उठ जाएगा। एक ऐसा ही मामला टेंटरा थाने में देखने को मिला है जहां अवैध चंबल से भरी रेत की ट्रैक्टर ट्रॉली को थाना प्रभारी के द्वारा वन विभाग को सुपुर्द न करते हुए माफियाओं को सुपुर्द कर दी गई हैं।

वन विभाग के कर्मचारियों ने आरोप लगाते हुए बात कही है कि टेंटरा थाने में वन विभाग की टीम अवैध चंबल के रेत से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को जप्ती में लेने के लिए पहुंची तभी वहां पर सिविल में खड़े थाना प्रभारी और उनकी टीम के द्वारा वन विभाग के वनरक्षक अभिषेक दंडोतिया के साथ धक्का-मुक्की करते हुए लॉकअप में बीती रात करीब 12 बजे बंद कर दिया। तभी वहां खड़े वन कर्मियों ने थाना प्रभारी से छोड़ने का निवेदन किया लेकिन उनको नहीं छोड़ा गया। बताया जाता है कि रेंजर ने जब थाना प्रभारी जयदीप सिंह भदोरिया को फोन किया तब उनको लॉकअप से बाहर निकाला गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”