Morena news: शादी में जा रहे युवकों की कार सुनहरा हैड नहर में गिरने से दो युवकों की मौत और दो घायल

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। शादी समारोह में जा रहे युवकों की कार अचानक असंतुलित होकर नहर में जा गिरी और इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना तब हुई जब सबलगढ़ में शादी समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान से कार में सवार 4 युवक सुनहरा हैड नहर पर से गुजर रहे थे। तभी अचानक उनके कार अनियंत्रित हो गई और वह सीधे बैरिकेट्स तोड़ते हुए नहर में जा गिरी।

यहां भी देखें- Gwalior News : पत्थर माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, जंगल में हो गए गायब

कार के गिरते ही वह बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य को गंभीर चोटें आई है। दुर्घटना के तुरंत बाद वहां भारी भीड़ जमा हो गई और स्थानीय लोगों की मदद से युवकों को बाहर निकाला गया।

यहां भी देखें-  MPNews: भोपाल से होकर जाने वाली कई ट्रेनें रद्द, ये ट्रेनें तय रूट पर चलेंगी, जानें अपडेट्स

जैसे ही उन्हें बाहर निकाला गया तो लोगों ने दो को मृत पाया और दो गंभीर घायल थे। सौरभ पुत्र राजवीर तोमर उम्र  24 वर्ष निवासी ग्राम तिघरा ग्वालियर ,सोनू पुत्र पप्पू सिंह परमार उम्र 28 वर्ष निवासी बरुआ सैंपऊ जिला धौलपुर राजस्थान कार के अंदर फँसे रहने के कारण उनकी मौत हो गई। जबकि 2 अन्य लोगों को मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया हैं।

यहां भी देखें- Indore News : कन्या भ्रूण हत्या के मामले में इंदौर डॉक्टर की करतूत आई सामने, देखें वीडियो

घायलों को सिविल हॉस्पिटल सबलगढ़ में उपचार के  लिए भेजा गया हैं। वहीं इस भीषण दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मंगल सिंह पपोला मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया। उन्होंने तुरंत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वही स्थानीय लोगों ने सीएम के प्रोग्राम में पुलिस की व्यस्तता होने के कारण मौके पर लेट पहुंचने का आरोप लगाया है। इसके चलते ग्रामीणों ने सड़क पर हंगामा भी किया जिसे बाद में पुलिस ने संभाला।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya