MP News: भोपाल से होकर जाने वाली कई ट्रेनें रद्द, ये ट्रेनें तय रूट पर चलेंगी, जानें अपडेट्स

indian railway irctc

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) के रेल यात्रियों ( Indian Railway Passengers) के लिए काम की खबर है। रेलवे ट्रैक पर काम के चलते कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है वही कई ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है।24 जनवरी को रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस  निरस्ती के चलते भोपाल नहीं आएगी। भोपाल-डॉक्टर अंबेडकर ट्रेन  (IRCTC) भी कैंसिल की गई है। वही बदले रूट से चल रही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस समेत कुछ ट्रेनों के रूट बहाल हो गए हैं।

MP Weather: मप्र के 14 जिलों में बारिश की चेतावनी, कोहरे का भी अलर्ट, जानें शहरों का हाल

गाड़ी संख्या 12409 रायगढ़-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस भोपाल नहीं आएगी, रेक के अभाव में प्रारंभिक स्टेशन रायगढ़ से निरस्त की गई है।भोपाल-उज्जैन रेल खण्ड पर शुजालपुर-कालापीपल स्टेशनों पर 24 जनवरी को भोपाल स्टेशन से प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 19324 भोपाल-डॉ. अम्बेडकर नगर एक्सप्रेस प्रारंभिक स्टेशन भोपाल से निरस्त रहेगी।24 जनवरी को गाड़ी संख्या 19339 दाहोद-भोपाल एक्सप्रेस प्रारंभिक स्टेशन दाहोद से चलकर उज्जैन स्टेशन पर समाप्त होगी। यह उज्जैन-भोपाल के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)