Morena News: सहकारी बैंक से नलों की टोटियां हुई चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में चोरों के द्वारा नलों की टोंटियां चोरी कर ली गई हैं। बैंक के सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दे रहा है।

मुरैना, संजय दीक्षित। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में चोरों के द्वारा नलों की टोंटियां चोरी कर ली गई हैं। बैंक के सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दे रहा है। जो कैमरे पर नजर पड़ने के बाद कैमरे को तोड़ता दिखाई भी दिया है। सहकारी बैंक के सीईओ ने कोतवाली थाने में आवेदन देकर बताया कि 5 मई को बैंक के भवन का तीसरी मंजिल पर लगे नलों की टोंटिया चोरी हो गयी थी और सीसीटीवी कैमरा भी टूटा हुआ मिला।

यह भी पढ़ें – IPL के 14 साल के इतिहास में आखिर कितने खिलाड़ी हो चुके हैं हिट विकेट

बैंक खुलने के बाद जब कर्मचारी अंदर आये तो उन्हें नल गायब मिले और कैमरा भी टूटा हुआ मिला। जब कैमरे की फुटेज देखि गयी तो पता चला कि एक युवक ने यह टोंटिया चोरी की है। उस युवक के हाथ में साफ़ तौर पर टोंटिया देखी जा सकती है। जब वह टोंटिया लेकर बाहर जा रहा था तभी उसकी नजर कैमरे पर पड़ी जिसके बाद उसने सीसीटीवी को भी तोड़ दिया। लेकिन अच्छी बात यह रही की सीसीटीवी कैमरे तोड़ने से पहले युवक का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें – Bajaj Pulsar ने नए रंग में उतारी 250 की रेंज, यहाँ देखें पूरी डिटेल

बैंक के द्वारा की गयी शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध चोर की तलाश में जुटी हुई है। बैंक में और क्या क्या चोरी हुई है इसकी कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस के अनुसार यह बताया जा रहा है कि चोरी केवल टोंटियों की हुई है। पुलिस का कहना है कि फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है। चोर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।