Morena News: सड़क किनारे बने गड्ढों में भरे पानी में डूबकर दो मासूमों की मौत

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के पास बने गड्ढों में दो नाबालिग (Miners) बच्चे डूब गए। ग्रामीणों ने बच्चों को गड्ढों से बाहर निकाला और जिला अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ डॉक्टरों ने चैक करने के बाद बच्चों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह से हो रही झमाझम बारिश ने पूरे जिले में विकास कार्यों की पोल खोल कर रख दी है। प्रशासन की लापरवाही के कारण लोग हादसों के शिकार हो रहे हैं एक ऐसा ही मामला चांदपुर गांव में देखने को मिला है जहाँ सड़क का काम करने गयी लेबर ने सड़क का काम अधूरा छोड़ दिया था। जिसकी वजह से बने गड्ढों में बारिश  का पानी भर गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....