Morena News: सड़क किनारे बने गड्ढों में भरे पानी में डूबकर दो मासूमों की मौत

डॉक्टर ने पीएम के बाद दोनों बच्चों के शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के पास बने गड्ढों में दो नाबालिग (Miners) बच्चे डूब गए। ग्रामीणों ने बच्चों को गड्ढों से बाहर निकाला और जिला अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ डॉक्टरों ने चैक करने के बाद बच्चों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह से हो रही झमाझम बारिश ने पूरे जिले में विकास कार्यों की पोल खोल कर रख दी है। प्रशासन की लापरवाही के कारण लोग हादसों के शिकार हो रहे हैं एक ऐसा ही मामला चांदपुर गांव में देखने को मिला है जहाँ सड़क का काम करने गयी लेबर ने सड़क का काम अधूरा छोड़ दिया था। जिसकी वजह से बने गड्ढों में बारिश  का पानी भर गया।

ये भी पढ़ें – इंदौर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला सरपंच पति कानून की गिरफ्त से बाहर, पुलिस पर उठ रहे सवाल

बारिश की मस्ती में चांदपुर गांव के पास बने गड्ढों में दो बच्चे नहाने गए लेकिन पानी गहरा होने से वे पानी मे डूब गए।खबर लगते ही ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुँचे और दोनों बच्चों को गड्ढों से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और दोनों बच्चे मंजीत पुत्र सोनेराम माहौर उम्र 10 वर्ष निवासी चांदपुर और शैलेन्द्र पुत्र अजमेर सिंह लक्षकार उम्र 9 वर्ष को जिला अस्पताल लेकर पहुँचे। लेकिन डॉक्टर ने जाँच के बाद दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

Morena News: सड़क किनारे बने गड्ढों में भरे पानी में डूबकर दो मासूमों की मौत

Morena News: सड़क किनारे बने गड्ढों में भरे पानी में डूबकर दो मासूमों की मौत

ये भी पढ़ें – Balaghat News: लोकायुक्त के जाल में फंसा पटवारी, 10 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

ग्रामीणों का कहना है कि चांदपुर गांव के पास सड़क का काम चल रहा था। जिसकी वजह से सड़क किनारे गड्ढा हो गया था जिसमें मिट्ठी डालकर कुछ भराव कर दिया था उसमें पानी भर गया था जहाँ नहाने गए दोनों बच्चे डूब गए। डॉक्टर ने पीएम के बाद दोनों बच्चों के शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मासूमों की मौत के कारण गांव में मातम पसर गया है।

ये भी पढ़ें – Video: बारिश में बैजाताल बना आकर्षण का केंद्र, सैलानी ले रहे सेल्फी, कर रहे बोटिंग