Balaghat News: लोकायुक्त के जाल में फंसा पटवारी, 10 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

EOW

बालाघाट, सुनील कोरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट जिले (Balaghat District) में लोकायुक्त पुलिस (Jabalpur Lokayukt Police) ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां लोकायुक्त टीम ने एक पटवारी को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पटवारी ने फौती व नामातंरण के लिए रिश्वत मांगी थी। यह कार्रवाई जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने की है।लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर मुचालके पर छोड़ दिया है।

MP Weather Alert: अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने के भी आसार

मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर निवासी प्राथी अभय मेश्राम की बालाघाट के गायखुरी में जमीन की फौती कटवाने व जमीन नामातंरण के लिए बालाघाट तहसील कार्यालय में पदस्थ पटवारी (Patwari)  शैलेंद्र हरिनखेड़े के पास आवेदन दिया था। इस कार्य को करने के लिए शैलेंद्र ने 20 हजार रुपये की रिश्वत (Balaghat Bribe) की मांग की थी, जिसके बाद प्राथी ने लोकायुक्त जबलपुर पुलिस को इसकी शिकायत की थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)