Morena News : 5 लाख के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Morena Crime News : प्रदेश में चल रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत मुरैना पुलिस अवैध शराब व अवैध मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त करने वालों के विरुद्ध लगातार एक्शन ले रही है। इसी क्रम में मुरैना की नूराबाद थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 37 किलो गांजा तस्करों से पकड़ है। यह गांजा एक होंडा सिटी कार में पैकेटों के रुप में उसकी डिग्गी में छिपाकर ले जाया जा रहा था।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा गांजा

बता दें कि थाना नूराबाद पुलिस ने चैकिंग के दौरान ग्वालियर मुरैना हाईवे सांवरिया होटल के सामने से होंडा सिटी कार क्रमांक DL3C BE 1193 को रोककर तलाशी ली तो उसमें 37 कि ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा कीमती 5,55,000/- रुपये व होंडा सिटी कार कीमती 5,45,000/- रुपये कुल कीमती 11,00,000/- आरोपी निवासी मुजफ्फर नगर उत्तरप्रदेश को काफी मशक्कत के बाद घेरा बंदी कर गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”