Morena News : सरेआम फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

arrest

Morena Crime News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि फायरिंग की घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे एक ऐसा ही मामला स्टेशन थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास देखने को मिला जहां बदमाशों के द्वारा सरेआम फायरिंग की गई। सरेआम फायरिंग करने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह है मामला

बता दें कि छात्रा को डराने और उस पर ताबड़तोड़ नियत से गोली चलाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया हैं, फायरिंग की सूचना मिलते ही हरकत में आई स्टेशन थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को कट्टे व कारतूस के साथ दबोच लिया, घर पर फायरिंग करते बदमाशों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”