Morena : यातायात पुलिस ने रोको टोको अभियान में निःशुल्क मास्क किये वितरित

इसके साथ ही मोटरसाइकिल पर बिना मास्क और बिना हेलमेट लगाकर चलने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए समझाइश देकर छोड़ दिया।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना में (Morena ) यातायात थाना पुलिस ने आज दोपहर हनुमान चौराहे पर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए फ्री मास्क का वितरण किया। इसके साथ ही मोटरसाइकिल पर बिना मास्क और बिना हेलमेट लगाकर चलने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए समझाइश देकर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें… मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के रेप के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम !

यातायात थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह राजपूत ने इस अभियान के बारे में बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए पुलिस मुख्यालय से आदेश जारी किया गया है। इसके बाद मुरैना पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के निर्देशन में रोको टोको अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें बिना मास्क पहन कर निकल रहे युवक-युवतियों को फ्री मास्क बाँटकर समझाइश दी जा रही है। बैरियल चौराहा से लेकर बाजार में रोको टोको अभियान चलाया जा रहा है। इसमें लोगों को कोरोना से बचाव एवं उसकी रोकथाम के बारे में भी जानकारी दी जा रही है। इसके साथ ही बैनर लगाकर लोगों को जागरूक करने का कार्य भी किया जा रहा है। वहीं अगर समझाइश के बाद भी लोग नहीं मानते हैं तो उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की जाएगी। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन करें। रोको टोको अभियान में तीसरी लहर से बचाव के लिए मास्क बांटने का काम निरंतर जारी रहेगा।यातायात थाना प्रभारी के द्वारा बुजुर्ग महिलाएं एवं पुरुषों को स्वमं के हाथों से मास्क पहनाने का कार्य भी किया जा रहा था।

Morena : यातायात पुलिस ने रोको टोको अभियान में निःशुल्क मास्क किये वितरित