Muraina News: पद के लिए कांग्रेस नेत्रियों के बीच मारपीट, जिलाध्यक्ष सहित 8 पर FIR दर्ज

मामला मुरैना जिले का है। जहां कांग्रेस नेत्री आशा जाटव का कहना है कि उन्हें उपाध्यक्ष बनाया गया था। जिस बात से नाराज होकर शुक्रवार की रात महिला कांग्रेस नेत्री सोनम जाटव द्वारा माया पूजा में उन्हें गाली गलौज की गई।

कांग्रेस

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) में लगातार अंदरूनी मतभेद की खबर सामने आती रहती है। अब ऐसा ही मामला मुरैना (muraina) जिले में सामने आया है। जहां महिला कांग्रेस के पद के लिए मारपीट शुरू हो गई है। दरअसल कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पद के लिए महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई है। पुलिस ने महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष सहित पांच महिला के खिलाफ FIR दर्ज की है।

दरअसल मामला मुरैना जिले का है। जहां कांग्रेस नेत्री आशा जाटव का कहना है कि उन्हें उपाध्यक्ष बनाया गया था। जिस बात से नाराज होकर शुक्रवार की रात महिला कांग्रेस नेत्री सोनम जाटव द्वारा माया पूजा में उन्हें गाली गलौज की गई। उनके साथ मारपीट भी की गई। इस दौरान सोनम जाटव के पति ने भी आशा जाटव से मारपीट करने की कोशिश की।

Read More: MLA रामबाई के पति गोविन्द सिंह का Video Viral, कही गिरफ़्तारी की बात, पुलिस कर रही जांच

जिसके बाद कांग्रेस नेत्री आशा जाटव की शिकायत पर पुलिस ने सोनम जाटव और उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा सोनम जाटव द्वारा पुलिस में शिकायत की गई है कि महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष लक्ष्मी दिनकर (lakshmi dinkar) सहित उपाध्यक्ष आशा जाटव, उनके पति सहित कुछ लोग शुक्रवार की रात सोनम जाटव के घर पहुंचे और उन्हें गालियां दी। उनके साथ मारपीट की।

जिसके बाद पुलिस ने सोनम जाटव की शिकायत पर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी दिनकर सहित उपाध्यक्ष आशा जाटव और उनके पति सहित अन्य चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।