दरोगा की फरमाइश “मुझसे दोस्ती करोगी”, एएसपी ने किया लाइन अटैच

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना जिले के माता बसैया थाने के एएसआई रमन सिंह पर परीक्षा गांव की महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है, कि एएसआई रमन सिंह छह महीने से उसके पति को परेशान कर रहा है। षडयंत्र के तहत रमन सिंह ने उसके पति के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत झूठा मामला दर्ज करवा दिया है। जब भी महिला दुकान या फिर घर पर महिला अकेली होती हूँ , तो दरोगा आता है और कहता है कि मेरे दोस्त बन जाओ, मुझसे दोस्ती कर लो मैं तुम्हारी मदद करूंगा, पति को भी पुलिस केस से बचा लूंगा। फरियादी महिला का कहना है कि कुछ महीने पहले रमन सिंह ने 15000 रुपये मांगे थे,इतनी रकम पास न होने के चलते महिला ने रमन सिंह को 5300 रुपए दिए थे। और इसका ऑडियो भी रिकॉर्ड किया था, जिसमें रमन सिंह 15000 हजार रुपये की डील करते हुए सुनाई दे रहा है।

बालाघाट में पकड़ाया दो राज्यों का मोस्ट वांटेड नक्सली संदीप उर्फ लख्खु, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोचा

महिला का कहना है कि उसका पति गांव में किराना की दुकान चलाता है। छह महीने पहले दुकान से सामान चोरी हो गया था। जिसका शक गांव की एक महिला व उसकी पत्नी पर था। उस महिला के यहां एएसआई रमन सिंह का आना-जाना था। इसके बाद मेरे पति को एएसआई परेशान करने लगा। पति ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की तो दरोगा ने उसे बंद कराने के लिए एससीएसटी एक्ट की धमकी दी। पति ने सीएम हेल्पलाइन की शिकायत वापस ले ली इसके बाद एएसआई रमन सिंह ने शीतल पत्नी छोटे सिंह जाटव के आवेदन पर उसके पति पर एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया।

जर्दा न देना बना मौत का कारण, दोस्तों ने ही सुलाया मौत की नींद

महिला का आरोप है कि रमन सिंह उसे आए दिन परेशान करता है। जब भी वह घर या अपनी दुकान पर अकेली होती है तो रमन सिंह कभी उसे मुर्गा पकाने के लिए कहता है, कभी शराब की बाेतल लाने के लिए कहता है। इसके साथ ही लगातार रमन सिंह महिला पर दोस्ती करने का दबाब बनाने लगा, और कहने लगा कि मुझसे दोस्ती कर लो। बात किया करो तो तुम्हारे पति काे बचा लूंगा।महिला के अनुसार कुछ दिन पहले रमन सिंह सिविल ड्रेस में घर में आया और उल्टी-सीधी बात करने लगा तो उसका सब्र टूट गया और चिल्लाते हुए कह दिया कि अब दोबारा उसके घर या दुकान पर आया तो देख लूँगी। उसके बाद से रमन सिंह कुछ दिनों से उसे परेशान नहीं कर रहा है लेकिन उसके पति को परेशान कर रहा है। इस पूरे मामलें में एएसआई रमन सिंह का कहना है कि महिला झूठे आरोप लगा रही है। महिला के पति पर एफआइआर जांच के बाद दर्ज हुई है। फिलहाल इस गंभीर मामलें के सामने आने के बाद एएसपी ने एएसआई रमन सिंह को लाइन अटैच कर दिया है।और पूरे मामलें में जाँच के आदेश दिए है।