VIDEO: मुरैना में दिनदहाड़े फायरिंग, मोबाईल कवर को लेकर आपस में भिड़े युवक

मुरैना पुलिस कार्रवाई के नाम पर मौन बन कर बैठ जाती है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े चोरी लूट और फायरिंग करने से भी नहीं चूकते हैं ।

मुरैना

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की दिनदहाड़े गोली चलाने से भी नहीं चूकते हैं लेकिन पुलिस प्रशासन (Morena Police Administration) हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है। आए दिन अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर चले जाते हैं। मुरैना पुलिस कार्रवाई के नाम पर मौन बन कर बैठ जाती है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े चोरी लूट और फायरिंग करने से भी नहीं चूकते हैं ।

यह भी पढ़े.. इंदौर में Sex Racket का खुलासे के बाद उठी स्पा संचालकों पर कार्रवाई की मांग

अपराधियों को खाकी वर्दी का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है ।दिनदहाड़े फायरिंग (Firing) करने का ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें मोबाइल कवर को वापस न करने पर दिनदहाड़े स्टेशन थाना क्षेत्र के छोटी बजरिया में तीन लोग फायरिंग करके भाग जाते है।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर स्टेशन रोड छोटी बजरिया में आशीष जैन की मंगल प्लाजा में मोबाइल की दुकान है। यहां पर कुछ युवक आशीष जैन से मोबाइल (Mobile) का कवर खरीदने के लिए आए थे। थोड़ी देर बाद तीन युवक मुह बांधकर सफेद अपाची से सामान को वापस करने के लिए आये तो दुकानदार ने कवर वापस करने से मना कर दिया ।इसी बात को लेकर दुकानदार और युवकों के बीच कहासुनी हो गई। तभी एक युवक ने कट्टा निकालकर दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग कर दी और भाग गए।

यह भी पढ़े.. MP: जल संसाधन विभाग में बड़ा घोटाला उजागर, सीएम शिवराज ने EOW को दिए जांच के आदेश

दहशत में आए दुकानदारों ने अपने अपने प्रतिष्ठान बंद करके स्टेशन थाना पहुंचे। वहां उन्होंने बदमाशों को तुरंत पकड़ने के लिए पुलिस से मांग की। व्यापारियों ने मांग की कि जब तक बदमाश गिरफ्तार नहीं होंगे। तब तक हम अपने प्रतिष्ठान नहीं खोलेंगे। फायरिंग की घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद होने के बाद स्टेशन थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है।