VIDEO: अस्पताल में कोविड वैक्सीन को लेकर हुई मारा-मारी, प्रबंधन की बड़ी लापरवाही

तेज धूप की गर्मी में कोरोना वैक्सीन लगवाने गए लोग एक दूसरे को धक्का मारते हुए नजर आ रहे है। वही आपस में एक दूसरे झगड़ते नजर आए ।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना जिला अस्पताल परिसर में कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर पर जिला अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही देखने को मिली हैं। जिसमे वैक्सीनेशन लगवाने के लिए लोगों की लंबी-लंबी लाइन लगी हैं।जिसमे सोशल डिस्टेंस की सरेआम धज्जियां उड़ाती हुई नजर आ रही है।

तेज धूप की गर्मी में कोरोना वैक्सीन लगवाकर अपनी जिंदगी बचाने के लिए एक दूसरे को धक्का मारते हुए नजर आ रहे है। वही आपस में एक दूसरे झगड़ते नजर आए ।वैक्सीन लगवाने वालों की लाइन के पास न ही कोई सिक्योरिटी गार्ड को तैनात किया गया है न कोई पुलिस की व्यवस्था की गयी । जिसके चलते लंबी कतार में खड़े बुजुर्ग और युवाओं के बीच जल्दी वैक्सीन के चक्कर मे आपस में विवाद हो गया।

Read More: शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के बीच कमलनाथ की सीएम शिवराज से मांग, बोले- कई हो जाएंगे अपात्र

विवाद इतना बढ़ गया कि एक बुजुर्ग ने गुस्से में आकर कुर्सी उठाकर मारने के लिए युवकों पर फेंकी।जिसके बाद काफी देर तक हंगामा चलता रहा लेकिन कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नही पहुंचा था।जबकि 50 मीटर की दूरि पर अस्पताल चौकी भी बनी हुई है लेकिन कोई भी अस्पताल का जिम्मेदार अधिकारी न ही पुलिस प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर नही पहुंचा।इस पूरे मामले में जिम्मेदार अधिकारी मौन बने हुए हैं।

कोविड-19 के टीकाकरण को लेकर लगातार जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पर आमजनता की भीड़ बढ़ती जा रही है। अस्पताल के जिम्मेदार अधिकारी किसी भी प्रकार की तैयारी नही कर रहे हैं।इसके साथ ही जिला अस्पताल में दूसरा मामला देखने को मिला है।जिसमें कोविड 19 की वेक्सिनेशन एक ही व्यक्ति के अलग लगाई गई हैं। जिसके बारे शिकायत संबंधित अधिकारी को भी अवगत कराया गया है लेकिन अधिकारी किसी भी तरह की कार्यवाही के लिए मौन बने हुए हैं।