जाम में फंसी घायल की गाड़ी, समय पर इलाज नहीं मिलने से मौत

मुरैना, संजय दीक्षित। सड़कों पर तेज रफ़्तार दौड़  रहे वाहन जहाँ लोगों को दुर्घटना का शिकार बना रहे हैं वहीं हाई  वे पर लगने वाला जाम घायलों की जाना ले रहा है।  ताजा मामला मुरैना जिले का है जहां एक दुर्घटना में घायल एक नव युवक की जान इसलिए चली गई कि उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले जा रही गाड़ी  हाई वे पर लगे जाम में फंस गई और जब तक वो अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के इस्लामनगर गणेशपुरा में रहने वाला 19 साल का ललित उर्फ लालू पुत्र मोहन रजक शुक्रवार की दोपहर 12 बजे गंजरामपुर में अपने एक रिश्तेदार को बाइक से छोड़ने के लिए जा रहा था।लालू अंबाह रोड गंजरामपुर से जा रहा था तभी मुरैना की ओर से तेज रफ्तार में आ  रही स्कॉर्पियो  ने उसे टक्कर मार दी। जिससे लालू बुरी तरह घायल हो गया। घायल लालू  को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। डॉक्टरों ने उपचार के बाद बताया कि लालू के दोनों पैर फ्रैक्चर हैं और सिर में गंभीर चोट के निशान है। इसलिए डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। दोपहर मवन घायल लालू के दाेस्त अपनी कार से उसे ग्वालियर ले जा रहे थे लेकिन एबी रोड  हाईवे पर बानमोर के पास उनकी गाडी जाम में फंस गई।  पौने एक बजे से सवा तीन बजे तक उनकी कार जाम में फंसी रही तब तक घायल लालू बेसुध हो चुका था। साढ़े तीन बजे जाम से निकलकर वे ग्वालियर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने लालू को मृत घोषित करते हुए कहा कि घायल को लाने में देरी कर दी। इस मामले में माता बसैया थाने में मर्ग का मामला दर्ज किया जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....