MP News : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान, अगले 10 15 दिन में घोषित होगी एमपी कांग्रेस की नई कार्यकारिणी

MP News : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल उनका कहना है कि अगले 10-15 दिनों में मध्य प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी।

MP News : मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने बताया कि अगले 10-15 दिनों में मध्य प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी। उन्होंने बताया कि नई कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसके तहत नामों पर मंथन किया जा रहा है। दरअसल यह बात उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

कार्यकारिणी गठन की प्रक्रिया शुरू

दरअसल भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा, ‘कार्यकारिणी गठन एक प्रक्रिया होती है और उस प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है। कल 12-13 घंटे तक हमने प्रत्याशियों और विधायकों से चर्चा की है। इस चर्चा में नए सुझाव और नए आइडियासम्मिल हुए हैं।’

उन्होंने आगे बताया कि, “आज हम उन सुझावों पर प्लान बनाएंगे और इन्हें कैसे अमल में लाया जाए, इस पर चर्चा होगी। नई ऊर्जा के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस मध्य प्रदेश की जनता की आवाज बनेगी।”

इसके साथ ही, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने यह भी बताया कि कांग्रेस की बैठक में प्रत्याशियों के साथ विस्तार से चर्चा की गई है और इसमें नए सुझावों और विचारों को मध्य में रखा गया है। उन्होंने बताया कि चर्चा के दौरान प्रत्याशियों और विधायकों ने कई नए सुझाव और विचार प्रस्तुत किए हैं, जो कि अब अमल में लाए जाने की तैयारी है। इन सुझावों के आधार पर एक प्लान बनाकर कार्यकारिणी के लिए संरचना तैयार की जा रही है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस की नई ऊर्जा

भंवर जितेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि इस नई कार्यकारिणी के गठन से मध्य प्रदेश कांग्रेस में नई ऊर्जा और उत्साह का आगाज होगा। वे उम्मीद करते हैं कि इस कार्यकारिणी से पार्टी मध्य प्रदेश की जनता की आवाज़ को मजबूती से पहुंचा पाएगी।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News