MP News: रविवार रात को अचानक हुई BJP की हाई लेवल मीटिंग, बैठक में शामिल हुए यह बड़े नेता

MP News: बैठक में चर्चा की गई है कि कैसे मतदान में सशक्तिकरण की तरह स्वच्छता को मतदान में भी प्रमुखता दी जा रही है। बैठक के बाद, कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा की उम्मीद है, जो मतदान में प्रथम स्थान प्राप्ति के लिए कदम उठाने में मदद करेगी। सांसद सुमित्रा महाजन ने बताया कि इसके लिए बैठक का आयोजन किया गया था।

mp

MP News: इंदौर जावरा कंपाउंड में स्थित बीजेपी कार्यालय पर एक उच्च स्तरीय (हाई लेवल) बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक का आयोजन दिल्ली आलाकमान के माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए किया गया है। इस बैठक में इंदौर के सभी 9 विधायक, शहर अध्यक्ष, डिप्टी सीएम, सांसद, महापौर और पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन जैसे जैसे सभी महत्वपूर्ण नेता शामिल थे। यह मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिल्ली से वरिष्ठ नेताओं के साथ आयोजित हुई। इस बात से स्पष्ट होता है कि यह बैठक केवल कुछ विशेष नेताओं और पदाधिकारियों के लिए आयोजित किया की गई थी, जबकि अन्य नेता और पदाधिकारी इसमें शामिल नहीं थे। ऐसा शायद इसलिए किया गया हो ताकि बैठक की गतिविधियों को गहराई से समझाया जा सके और नीतियों को अनुकूल बनाने में मदद मिले।

बैठक के बाद एक ऐसी पहल की गई थी जिसका लक्ष्य मतदान प्रतिशत को बढ़ाना था। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के बाद, वीसी में सीएम डा मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए। नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने उचित तरीके से यह बात उठाई है कि जैसे स्वच्छता में इंदौर नंबर वन है, उसी तरह मतदान में भी नंबर वन होना चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण विचार है जो नागरिकों को मतदान में भाग लेने के प्रेरित कर सकता है, और एक सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में मदद कर सकता है।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।