शरद पवार से मुलाकात के बाद प्रशांत किशोर ने भाजपा को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के साथ 15 दिन में दो बार मुलाकात कर चुके प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरे या चौथे मोर्चे द्वारा भाजपा (BJP) को हराने की संभावनाओं से इंकार किया है।  उन्होंने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि तीसरा या चौथा मोर्चा भाजपा को हराने की चुनौती दे सकता है।

बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी TMC को शानदार सफलता दिलवा चुके चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और  NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) भाजपा के खिलाफ नई संभावनाओं को तलाश रहे हैं। इन मुलाकातों के पीछे तीसरा मोर्चा माना जा रहा है। सम्भावना जताई जा रही है कि अगले लोकसभा चुनाव में कई विपक्षी दल मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं। इसलिए दोनों बार बार मुलाकात कर रहे हैं।  पिछले दिनों 11 जून को प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और शरद पवार (Sharad Pawar) की मुंबई स्थित आवास पर 3 घंटे लम्बी मुलाकात हो चुकी है।  हालाँकि प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का कहना है कि वे और शरद पवार (Sharad Pawar) एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए मिल रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....