MP News : साधु बन गांव में घुसे लुटेरे, महिला को बेहोश किया, गांववालों ने की जमकर पिटाई

मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के समीपस्थ गांव पोलाहा में कुछ आदमी साधुओं के भेष में घुस गए। ऐसे में गांव वालों ने भी उनकी आवभगत करते हुए उन साधुओं के रुकने की व्यवस्था की। लेकिन गांव वालों को क्या पता था कि ये साधुओं की भेष में लुटेरे है।

mp news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के समीपस्थ गांव पोलाहा से हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। बताया जा रहा है कि इस गांव में कुछ आदमी साधुओं के भेष में घुस गए। ऐसे में गांव वालों ने भी उनकी आवभगत करते हुए उन साधुओं के रुकने की व्यवस्था की। लेकिन गांव वालों को क्या पता था कि ये साधुओं की भेष में लुटेरे है।

दरअसल, जब ये साधु लोग गांव में भ्रमण के लिए निकले तो इन्होने एक महिला को भयभीत करते हुए भभूत दी। उसके बाद जैसे ही वो महिला बेहोश हो गई उन्होंने उसे लूट किया। सबसे पहले उस महिला का गले का मंगलसूत्र, पैरों की पायल और घर में रखी नकदी सब लूट ली और वहां से भाग गए। जब इस महिला के पति घर लौटे तो उन्होंने उनकी पत्नी को बेहोश पाया।

Must Read : Name Astrology : बेहद खास है गौतम गंभीर की बेटियों के नाम, सबसे ज्यादा अनूठा है अर्थ

ऐसे में उन्होंने अपने पड़ोसियों और रिश्तेदारों को बुलाया। जिसके बाद गांव के लोग भी जमा हो गए। ऐसे में पड़ोसियों ने बताया कि महिला के पास गांव में रुके साधु लोग आए थे। ये सुन कर ही गांव वाले उन साधुओं को ढूंढने के लिए निकल पड़ते हैं। ऐसे में ही गांव वाले उन साधुओं को पकड़ लेते हैं और उनकी जमकर धुलाई करते हैं।

सबसे पहले तो ग्रामीणों ने उन साधुओं से महिला के जेवर और नगद रुपए लिए उसके बाद उनकी जमकर धुलाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं गांव वालों ने इन नकली साधुओं को जमकर पीटा। उसके बाद मंडीदीप पुलिस को इस घटना की सुचना दी। सुचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और सभी लुटेरों को अपने साथ थाने ले गई। ऐसे में मंडीदीप थाने में गांव वालों की बहुत भीड़ जमा हो है।