MP Food: मध्य प्रदेश के इस शहर में 30 रुपए में मिलती है पेटीज की कई वैरायटी, दूर-दूर से पहुंचते हैं स्वाद के शौकीन

MP Food

MP Food Patties: भारत अपने बेहतरीन इतिहास, संस्कृति और परंपराओं के लिए दुनिया भर में अलग ही पहचान रखता है। यहां एक से बढ़कर पर्यटक स्थल मौजूद है, जो बहुत प्रसिद्ध है। टूरिस्ट डेस्टिनेशन के साथ भारत अपने बेहतरीन स्वाद के लिए भी पहचाना जाता है। गुजरात के स्वादिष्ट पकवान हो, राजस्थान का चटाकेदार खाना या फिर मध्य प्रदेश का नमकीन सब कुछ बहुत प्रसिद्ध है।

मध्य प्रदेश का खानपान लोगों को काफी पसंद आता है, क्योंकि यहां की हर डिश में नापतुला स्वाद होता है, जो उसे बेहतरीन बनाता है। आज हम आपको एमपी की राजधानी भोपाल में मिलने वाले एक लाजवाब स्वाद से रूबरू करवाते हैं। सबसे खास बात ये है कि आपको भोपाल में इंदौर का स्वाद चखने के लिए मिलेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।