नरोत्तम मिश्रा ने की लक्ष्मण सिंह की तारीफ, राहुल गांधी के लिए कही ये बात

नरोत्तम मिश्रा ने लक्ष्मण सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह हमेशा अच्छी बातें कहते हैं, लेकिन दुर्भाग्य यह है कि उनकी कोई कांग्रेस में कोई सुनता नहीं है।

गृह मंत्री और कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) ने लक्ष्मण सिंह (Lakshman Singh) की तारीफ करते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह हमेशा अच्छी बातें कहते हैं, लेकिन दुर्भाग्य यह है कि उनकी कोई कांग्रेस में कोई सुनता नहीं है। वही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें लक्ष्मण सिंह की बात मान लेनी चाहिए थी। लक्ष्मण सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी मध्यप्रदेश में आकर माफी लें जिससे की उपचुनाव की तस्वीर कुछ और होती, पर उनकी नहीं सुनी गई।

यह भी पढ़ें…Indian Railways: होली से पहले ये ट्रेनें कैंसिल, कईयों का रुट भी बदला, यहां देखें लिस्ट

बतादें कि, चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने कुछ महीने पहले कहा था कि राज्य में हमारी सरकार कृषि ऋण माफी के वादे को पूरा नहीं कर पाई है। राहुल गांधी को किसानों से माफी मांगनी चाहिए। जिसको लेकर आज गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने यह भी कहा कि लक्ष्मण सिंह काफी योग्य और अनुभवी नेता को राहुल गांधी ने मंत्री नहीं बनाया, यह गलत था । बता दें कि लक्ष्मण सिंह अकसर अपने विवादित बयानों से अपनी ही पार्टी को मुश्किल में दाल देते है।

दरअसल , रविवार को विधायक लक्ष्मण सिंह (MLA Laxman Singh) ने महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बाद सरकार से कांग्रेस का समर्थन वापस लेने की बात कही थी । लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, “अगर 100 करोड़ प्रति माह मुंबई पुलिस के माध्यम से महाराष्ट्र के गृह मंत्री वसूल रहे हैं,और अगर यह सत्य है,तो देशमुख “देश”के “मुख” नहीं हो सकते। लगता है”अगाड़ी सरकार “पिछड़ती”जा रही है,कांग्रेस को समर्थन वापस लेना चाहिए।” जिसपर आज नरोत्तम मिश्रा ने यह बात कही है।

यह भी पढ़ें…MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में बारिश के आसार, जाने अपने शहर के मौसम का हाल