जांच समिति पर नरोत्तम का तंज – “न खाता,न बही,कांग्रेस जो कहे, वही सही”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। खरगोन में आदिवासी युवक की मौत के बाद कांग्रेस जांच दल की रिपोर्ट पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने पलटवार किया है।  नरोत्तम मिश्रा ने जांच दल को “कथित” बताते हुए तंज कसा –  “न खाता,न बही,कांग्रेस जो कहे, वही सही”

खरगोन जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र के खैरकुड़ी गांव के आदिवासी युवक बिसन की मौत 6 और 7 सितम्बर की दरम्यानी रात हो गई थी।  घटना की जांच के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (kamalnath) ने पूर्व मंत्री एवं विधायक डॉ विजयलक्ष्मी साधौ के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया जिसने जांच के बाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आदिवासी बिसन की मौत पर निष्कर्ष दिया कि ये मौत नहीं हत्या है और ये थाने में पुलिसकर्मियों की पीटने से हुई है।

ये भी पढ़ें – MP News : नदी में नहाने गई नाबालिग तेज बहाव में बही, बचाव दल तलाश करने में जुटा

कांग्रेस की जांच समिति की रिपोर्ट पर सरकार के प्रवक्ता एवं प्रदेश  डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज कस्ते हुए ट्वीट किया – “न खाता,न बही,कांग्रेस जो कहे,वही सही!” खरगोन में आदिवासी युवक की मौत पर कांग्रेस का कथित जांच दल राजनीतिक रोटियां सेंकने का प्रयास करने वाला है। जाहिर है वे सरकार की कमियां ही गिनाएंगे क्योंकि.. समिति बनाने वाली भी कांग्रेस! सदस्य भी कांग्रेसी! झूठ फैलाने वाली भी कांग्रेस।

ये भी पढ़ें – PM Kisan योजना: किसानों को मिलेंगे 6000 रुपये प्रति वर्ष, करना होगा ये काम, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

नरोत्तम मिश्रा ने कहा – सरकार यह मामला संज्ञान में आते ही तत्काल सभी आरोपियों को सस्पेंड कर निष्पक्ष पड़ताल के लिए न्यायिक जांच कराने का ऐलान कर चुकी है।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस की जांच पूरी, पुलिस पर हत्या का आरोप, सरकार से 1 करोड़ रुपये मुआवजा, सीबीआई जांच की मांग