नीमच, कमलेश सारडा। नीमच में आज हजारो की संख्या में आक्रोशित बंजारा समाज के लोग एकजुट होकर सड़क पर उतरे। और कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा। समाज के लोगों ने ज्ञापन में मांग की है कि पत्रकार मूलचंद खिंची अपहरण मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाये।

यह भी पढ़ें…मुरैना में वन विभाग की टीम पर हमला, ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज

मंगलवार को बंजारा सामाज के लोग दशहरा मैदान में एकजुट होकर पैदल और वाहन रैली निकालते हुए कलेक्टर ऑफिस पहुंचे। जहां कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर और बेटे अनुराग के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। जिसके संबंध में एसडीएम एसएल शाक्य व एएसपी एस एस कनेश को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान जिले के कई थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद था।

यह भी पढ़ें…Unlock के बाद नए केसों में कमी, देश में 27वां स्थान CM बोले-भोपाल पर विशेष ध्यान दें

गौरतलब है कि बीते दिनों पत्रकार मूलचंद खिंची को कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर के बेटे अनुराग अहीर ने पत्रकार को अगवा कर लिया था। बाद में उसके साथ मारपीट करके छोड़ दिया था। फिर मूलचन्द खिंची ने नीमच सिटी थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था। जिसके बाद से आज तक अनुराग अहीर पुलिस गिरफ्त से बाहर है। और उसी को लेकर बंजारा समाज के लोग आज हजारों की संख्या में एकत्रित हुए और ज्ञापन सौंपा। और चेतावनी दी कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो बंजारा समाज बड़ा आंदोलन करेगा।