Neemuch News: नपा कार्यालय में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग, कंप्यूटर, 2 लैपटॉप समेत प्रिंटर जलकर हुआ खाक

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच शहर में आज बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, नई नगरपालिका के सामान्य प्रशासन कक्ष में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना में शासकीय उपकरणों को काफी नुकसान भी हुआ। आनन-फानन में नगरपालिका के चौकीदार ने पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इधर, नगर पालिका के अधिकारी कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। वहीं, कैंट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है।

शॉर्ट सर्किट बताई जा रही वजह

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सामान्य प्रशासन कक्ष में पंखे में शॉर्ट सर्किट होने के कारण यह घटना का घटित होना बताया जा रहा है। जिसके कारण नीचे टेबल पर लगा कंप्यूटर और प्रिंटर आग की चपेट में आ गया। गनीमत ये रही कि, दरवाजा बंद होने के चलते आगजनी की इस घटना ने बड़ा रूप नही लिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।