Neemuch News: जीरन पुलिस और सायबर सेल की संयुक्त कार्रवाई, 12 घंटे में मिली अपहृत बालिका, 1 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने सायबर सेल नीमच के साथ मिलकर 12 घंटे में अपहृत लड़की को दस्तयाब किया है। साथ ही 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

arrest

Neemuch News : मध्य प्रदेश की जीरन पुलिस को सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने सायबर सेल नीमच के साथ मिलकर 12 घंटे में अपहृत लड़की को दस्तयाब किया है। साथ ही 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसपर पास्को एक्ट सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल, आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। आइए जानते हैं विस्तार से…

साइबर सेल की ली मदद

दरअसल, फरियादी पिता देवीलाल नायक ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि बच्ची को अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टीम का गठन करते हुए लड़की की तलाश शुरू कर दिया। जिसके लिए पुलिस की टीम ने साइबर सेल की मदद ली। साथ ही 12 घंटे के भीतर लड़की को बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।