Neemuch News : 2500 लीटर अवैध शराब जब्त, महुआ लहान भी किया नष्ट

पुलिस ने अवैध हथियार, शराब व फरार वारंटियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

neemuch news

Neemuch News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नीमच पुलिस ने अवैध कच्ची शराब बनाने के अड्डे पर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ मनासा पुलिस ने 15-15 लीटर के टीन व ड्रम से 2500 लीटर शराब जप्त कर नष्ट किया गया।

क्या है पूरा मामला

टीआई शिवकुमार यादव की पुलिस टीम ने हाड़ी पिपलिया बाछड़ा समुदाय के डेरो के समीप नदी किनारे अवैध हाथ भट्टी से कच्ची शराब महुआ लहान बनाकर तैयार किया जा रहा था। जिस पर पुलिस ने यहां से 15-15 लीटर के टीन व ड्रम से 2500 लीटर शराब जप्त कर नष्ट किया गया। जिसमें कच्ची शराब तैयार करने वाले उपकरणों को भी नष्ट किया गया। वहीं दबिश के दौरान मौके से आरोपी नही मिले जिसकी भी पुलिस जांच कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”