Neemuch News : आसमान से बरसी आफत, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत

संगीता अपने बड़े बेटे अभिषेक को प्रति शुक्रवार की तरह इस बार भी देव स्थान सरगस पीर बावजी के यहां पुत्र अभिषेक के स्वास्थ्य होने की दुआ मांगने गई थी। ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था।

Amit Sengar
Published on -
IMD Weather Update

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले में बदले मौसम के मिज़ाज़ के बीच बड़ी खबर आ रही है। जहां तेज आंधी तूफान के साथ आकाशीय बिजली का कहर भी देखने को मिला है। जहाँ चीताखेड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई है।

क्या है पूरा मामला

पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो जाने के चलते बैमौसम शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे से आसमान में बादल मंडराने लगे और तेज धूलभरी आंधी के साथ बारिश भी शुरू हो गई। बता दें कि कोटड़ी मगरा की झील में स्थित धार्मिक स्थल सरगस पीर बावजी स्थान पर प्रति शुक्रवार को चौकी होती है। जहां हर शुक्रवार की तरह संगीता अपने पुत्र अभिषेक के लिए दुआ मांगने गई थी। इस दौरान शाम 3 बजे के समय आसमान से आकाशीय बिजली गिरने से संगीता और पुत्र अभिषेक को झटका लगने से दूर खेत में जा गिरा। जिसमें संगीता का शरीर बुरी तरह झुलस गया। गंभीर रूप से घायल संगीता को परिजनों ने चीताखेड़ा निजी चिकित्सालय इलाज हेतु लाया गया जहां डॉक्टर ने तुरंत जिला चिकित्सालय ले जाने की सलाह दी। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”