Neemuch News : छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, यहां के सरकारी स्‍कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं ने कुकड़ेश्‍वर थाने पर स्‍कूल के ही एक 62 वर्षीय शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ 354 सहित पाक्‍सो एक्‍ट व विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। जहां से कोर्ट ने शिक्षक को जेल भेज दिया है। घटना यहां के हथुनिया गांव की है।

यह है मामला

कुकड़ेश्‍र थाना निरीक्षक संदीप तोमर ने बताया कि गुरुवार को ग्राम हथुनिया के शासकीय माध्यमिक विद्यालय की 2 नाबालिग छात्राओं ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि विद्यालय के शिक्षक कैलाश पिता भुवानीलाल हाडा उम्र 62 वर्ष निवासी मनासा ने स्कूल समय के दौरान उक्त हरकत करते हुए छेड़खानी की बालिकाओं की शिकायत पर उनके बयान दर्ज कर शिक्षक के खिलाफ पॉस्को सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”