नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Two employees engaged in assembly duty died

नीमच, कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश के नीमच (Neemuch) जिले के अहीर मोहल्ला निवासी नवविवाहिता पल्लवी पांडे की संदिग्ध परिस्थितियों में इंदौर बॉम्बे हॉस्पिटल में मौत हो गई, जिसे लेकर पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है, ऐसे में अब पुलिस इस मामले में मार्ग कायम जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…देवास: नशे की लत से बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ, लगातार कार्रवाई में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार नीमच के उप नगर बघाना के अहीर मोहल्ला निवासी कमलेश शर्मा की बेटी पल्लवी की शादी करीब डेढ़ साल पहले रतलाम जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र के रहने वाले पांडे परिवार में हुई थी,लेकिन आपसी विवाद के चलते पिछले कुछ दिनों से पल्लवी आपने पिता के घर ही थी जिसे हाल ही में दीपावली के पहले ही ससुराल पक्ष के लोग समझा कर ले गए थे लेकिन बीते कल अचानक ही पल्लवी के द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की खबर परिजनों को मिली,जिसे इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया था,ऐसे में परिजन सीधे इंदौर पहुंचे लेकिन तब तक पल्लवी दम तोड़ चुकी थी।

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

यह भी पढ़े…शादी से पहले पुरुष इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना बाद में भुगतना पड़ सकता है नतीजा

पल्लवी की मौत के मामले में परिजनों ने मीडिया से बात करते हुए उसकी हत्या सुनियोजित ढंग से किये जाने के आरोप ससुराल पक्ष पर लगते हुए कार्यवाही की मांग की है, जबकि इसी मामले में एक और बात सामने निकल कर आई है की पल्लवी के देह को परिजन अंतिम क्रिया के लिए नीमच ही ले आये है, जहाँ उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा है,पर चौकाने वाली बात ये रही की ससुराल की और से कोई भी यहाँ शामिल होने नहीं पंहुचा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News