Road accident : गाय को बचाने में अनियंत्रित होकर पलटी कार, फिर ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल

यह पूरा हादसा गाय को बचाने के कारन होना बताया जा रहा है। फ़िलहाल घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

road accident

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच-महू हाईवे (Neemuch-Mhow Highway) पर एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident ) हो गया। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें…जबलपुर में भारी बारिश से नर्मदा का जलस्तर बढ़ा, ग्वारीघाट व तिलवारा घाट में कई मंदिर डूबे, बरगी डैम में भी बढ़ी पानी की आवक

गाय को बचाने में हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार घटना ररिवार सांय 4.45 बजे नयागांव मैन रोड हाईवे पर हुई हैं। जहां एक ऑल्टो कार आरजे 27 सीएफ 9352 नीमच से निम्‍बाहेड़ा की ओर जा रही थी। इसी दौरान कार के सामने एक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्‍कर कार पलटी और डिवाइडर से जा टकराई। और नीमच से निम्‍बाहेड़ा जाने वाले मार्ग से उछलकर निम्‍बाहेड़ा से नीमच आने वाले मार्ग पर जा गिरी। इसी बीच एक ट्रक ने फिर से कार को टक्‍कर मारी और कार फिर से निम्‍बाहेड़ा से नीमच आने वाले मार्ग से उछलकर नीमच से निम्‍बाहेड़ा जाने वाले मार्ग पर जा गिरी। जिससे कार बुरी तरह झतिग्रस्त हो गई और कार में बैठे एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बतादें कि घायल व मृतक छोटी सादड़ी के बताए जा रहे हैं। मृत व घायलों को 108 की मदद से नीमच जिला चिकित्‍सालय भेजा गया हैं। फिलहाल दुर्घटना की विस्‍तृत तफ्तीश पुलिस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें…MP By-election: 1 सीट पर 10 कांग्रेस विधायकों की जिम्मेदारी, BJP में मंत्री संभालेंगे मोर्चा