सीहोर के बाद अब देवास में भी कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर दर्ज FIR को वापस लेने की मांग

कांग्रेसियो ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुँचकर जमकर नारेबाज़ी की साथ ही राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

देवास, अमिताभ शुक्ला। पिछले दिनों एक पुल के उद्घघाटन को लेकर सीहोर जिले के गोपालपुर थाने में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ दर्ज हुई FIR को लेकर अब कांग्रेसी रोड पर उतरते हुए दिखाई दे रहे है। शुक्रवार को सीहोर जिले में विरोध प्रदर्शन करने के बाद आज देवास में भी कांग्रेसियो ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। देवास के कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुँचे कांग्रेसियो ने पहले तो जमकर नारेबाज़ी की बाद में महामहिम राज्यपाल के नाम तहसीलदार पूनम तोमर को ज्ञापन सौंपा।

ये भी देखें- Lockdown Extended: यहां 12 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, जानें कहां रहेगी छूट

शहर के कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ दर्ज हुई FIR को अवैधानिक बताया और इसे लोकतंत्र में आवाज़ दबाने का प्रयास बताते हुए कहा, कि आम जनता ने सज्जन सिंह वर्मा जी को रोका तो उस पुल का विधिवत उद्घघाटन कर दिया गया। कहीं पत्थर लगा है, क्या कही उसके निमंत्रण कार्ड छपे है, क्या…ये तो मात्र औपचारिकता थी, सन्देश देना था, कि जनता क्या चाहती है। वो पुल कबसे बनकर तैयार हो गया है, और उसको अभी तक शुरू नही किया गया है, आम जनता परेशान हो रही थी ।

Sajjan Verma

ये भी देखें- नकली नोट गिरोह का मास्टर माइंड गिरफ्तार, मर्चेंट नेवी की कर चुका है ट्रेनिंग  

सज्जन सिंह वर्मा वर्तमान में विधायक है,और विधानसभा के सदस्य है,यदि उन पर कोई FIR दर्ज करना है, तो पहले विधानसभा अध्यक्ष से अनुमति लेना चाहिए। साथ ही कांग्रेसियो ने दर्ज FIR को निरस्त करने की माँग की, और ऐसा ना करने पर आगे भी प्रदेशभर में आंदोलन करने की चेतवनी दी।