NSUI जिला अध्यक्ष ने कैरोसिन डालकर किया आत्मदाह का प्रयास, ये है कारण

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट।  ग्वालियर में पिछले दिनों कोरोना काल में उजागर हुए नर्सिंग कॉलेजों के घोटाले (Nursing Colleges Scam)  के जाँच की मांग तेज हो गई है।  छात्र संगठन और राजनैतिक दल नर्सिंग कॉलेजों के गोरखधंधे को उजागर करने की मांग कर रहे हैं।  NSUI जिला प्रशासन की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रही है। विरोध जताते हुए आज गुरुवार को NSUI जिला अध्यक्ष ने अपने ऊपर कैरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया।  लेकिन पुलिस की मौजूदगी के चलते वो ऐसा नहीं कर पाया।

कोरोना काल (Corona Era) में उजागर हुए नर्सिंग कॉलेजों के गोरखधंधे (Nursing Colleges Scam)  की जाँच की मांग को लेकर NSUI के कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष शिवराज यादव के नेतृत्व में कलेट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया।  घोटाले की जाँच को लेकर जिला प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए  NSUI जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने प्रदर्शन के दौरान ही खुद पर कैरोसिन डाल लिया। हालंकि प्रदर्शन के चलते कलेक्ट्रेट पर पुलिस फ़ोर्स पहले से ही मौजूद था पुलिस ने शिवराज के हाथ से कैरोसिन की बोतल ले ली और उसकी भीगी हुई शर्ट उतार ली जिसके चलते शिवराज खुद को आग नहीं लगा पाया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....