पन्ना में दुकान की सील तोड़ कर पुलिस की नाक के नीचे से बेच रहा था शराब, प्रशासन ने की कार्रवाई

नियमों को ताक पर रख के शराब बेच रहे दुकान संचालक के ऊपर पुलिस ने कार्रवाई की है।

पन्ना, भारत सिंह यादव। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna ) के अजयगढ़ (Ajaygarh) में कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बढ़ते संक्रमण के चलते जहां जिले की समस्त देशी एवं अंग्रेजी शराब दुकाने शासन के नियमानुसार बंद हैं वही अजयगढ में अंग्रेजी शराब दुकान के संचालक द्वारा शासन-प्रशासन के आदेशों को ठेंगा दिखाया जा रहा है। लॉकडाउन (Lockdown) में प्रशासन को अजयगढ के अंग्रेजी शराब दुकान का संचालक चुनौती दे रहा था जिसके बाद प्रशासन एक्शन मोड पर आ गया और उसकी दुनाक को सील कर दिया गया।

यह भी पढ़ें…भोपाल आ रहा ऑक्सीजन से भरा टैंकर सागर में पलटा, बड़ा हादसा टला

गौरतलब है कि स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का नगर में दूध, फल ,सब्जी किराना व्यापारी सभी लोग पालन कर रहे हैं और जो लोग पालन नहीं कर रहे हैं उनके ऊपर स्थानीय प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है और उसी क्रम में वही अजयगढ थाना पुलिस द्वारा भी शराब माफियाओं के विरुद्ध कई बड़ी-बड़ी कार्रवाई की गई। लेकिन खुलेआम बेंचने वाला अंग्रेजी शराब दुकान का कारोबारी बेहिचक खुलेआम शराब का कारोबार कर रहा था और शाम ढलते ही चार पहिया वाहन में शराब भरकर पूरी रात ग्रामीण अंचलों में दोगुने रेट से रकम वसूल कर शराब पहुंचा रहा था, जिसकी अभी बीते दिन स्थानीय पुलिस ने दुकान को सील किया था और जिसके बाद भी दुकान संचालक ने सील तोड़ कर खुलेआम शराब बेची, जिसकी खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा आज फिर दुकान को सील्ड कर दिया गया है अब देखना यह होगा कि प्रशासन इस मामले में दुकान संचालक के ऊपर क्या कार्रवाई करती है। वही एक सवाल यह भी उठता है कि जब कोरोना कर्फ्यू में हर तरफ पुलिस प्रशासन का पहरा है तो संचालक ने किस तरह सील को तोड़कर शराब बेचने की हिम्मत की।

यह भी पढ़ें…राजगढ़ : जिला अस्पताल में व्यवस्थाओं की खुली पोल, पहली बारिश में ही कोरोना आईसीयू वार्ड की छत से टपकने लगा पानी