Panna: मिड डे मील खाने से अचानक 40 छात्रों की हालत हुई खराब, 15 बच्चे अस्पताल में भर्ती, 3 की हालत नाजुक

भावना चौबे
Updated on -

Panna: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के अमानगंज तहसील क्षेत्र में विक्रमपुर के शासकीय माध्यमिक विद्यालय में मध्यान भोजन यानी मिड डे मील खाने से 40 बच्चों की अचानक तबियत बिगड़ गई। मध्यान भोजन के बाद सभी बच्चों को उल्टी, सर दर्द और चक्कर जैसी परेशानियां होने लगी।छात्रों को आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Panna: मिड डे मील खाने से अचानक 40 छात्रों की हालत हुई खराब, 15 बच्चे अस्पताल में भर्ती, 3 की हालत नाजुक

आपको बता दें, गंभीर हालत देखते हुए बच्चों को पन्ना रेफर किया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और इस घटना के कारण का पता लगाने की कोशिश में जुटी है।बच्चों ने बताया कि रोटी में से बदबू आ रही थी, भोजन के बाद ही कई बच्चों को सिर दर्द, पेट दर्द, उल्टी जैसी समस्या हो रही थी। इसके बाद विद्यालय में बनाई गई रोटी के आटे की जांच की तो उसमें से केमिकल की बू आ रही थी। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा की केमिकल के आटे की रोटी खाने की वजह से बच्चों की तबीयत बिगड़ी है। वहीं, बच्चों के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि विद्यालय में बच्चों के भोजन में मिलावट थी, जिसके कारण बच्चे बीमार हुए हैं।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News