पन्ना : चौकी प्रभारी पर झूठे मामले में फसाने का आरोप, पीड़ित ने एसपी से की निलंबित करने की मांग

पन्ना जिले के नरदहा चौकी प्रभारी युवा समाजसेवी ने झूठे मामले में फसाने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर समाजसेवी ने एसपी से चौकी प्रभारी को निलंबित करने की मांग की है।

पन्ना, भारत सिंह यादव। जिले के युवा समाजसेवी संजय अहिरवार ने एसपी को एक आवेदन दिया है। जिसमें बताया गया कि अजयगढ़ अंतर्गत नरदहा चौकी प्रभारी रामपाल शर्मा के कहने पर बालमुकुंद गौतम निवासी मकरी के द्वारा लगाए आरोपों को झूठा बताया है। साथ ही नरदहा चौकी प्रभारी रामपाल शर्मा के खिलाफ निलंबित कर एससी एसटी एक्ट (SC/ST Act) कायम करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:-जबलपुर- कोरोना कंट्रोल रूम में बड़ी लापरवाही, मृतक कर्मचारियों की लगी ड्यूटी,

दरअसल 8 मई 2021 को नरदहा चौकी अंतर्गत ग्राम मकरी के सियाराम अहिरवार को चौकी प्रभारी रामपाल शर्मा के द्वारा घर से खाना खाते समय उठाकर मारते-पीटते गाली गलौज करते चौकी ले गए। उसके बाद सियाराम अहिरवार की मां जब चौकी पहुचीं तब चौकी प्रभारी नरदहा रामपाल शर्मा के द्वारा महिला के साथ जाति सूचक शब्द गाली गलौज धमकी गंदे तरीके से बात की गई। जिसकी रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। रिकॉर्डिंग सुन जिले के समाजसेवी संजय अहिरवार ने चौकी प्रभारी रामपाल शर्मा से 12 मई 2021 को फोन पर बात कर कहा कि जिस तरीके से आप ने महिला के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार वा जातिसूचक शब्दों से संबोधित कर आपने बात किया है वह गलत है आप एक संविधान के दायरे में है और आपका इस तरीके से बात करना निंदनीय है।

यह भी पढ़ें:-पन्ना- टाइगर रिजर्व में बाघिन की मौत के बाद 4 शावक गायब, सर्च ऑपरेशन जारी

जिसके बाद साजिश करके शिकायती आवेदन दिया गया, जिसमें बालमुकुंद गौतम निवासी मकरी ने संजय अहिरवार युवा समाजसेवी पर झूठे आरोप लगाए गए कि उनके द्वारा 1 लाख रुपये की मांग की जा रही है और एससी एसटी एक्ट में फंसाने की बात की जा रही है। जिसको लेकर 15 मई 2021 को युवा समाजसेवी संजय संजय अहिरवार के द्वारा लिखित आवेदन देकर नरदहा चौकी प्रभारी रामपाल शर्मा को निलंबित कर एससी एसटी एक्ट कायम करने की मांग की है और झूठी शिकायत करने वाले बालमुकुंद गौतम के आवेदन की भी जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है