मरीजों को न हो कोई परेशानी, अस्पताल के बाहर कोरोना प्रभारी मंत्री ने बिताई रात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना संक्रमण काल में भी वैसी ही कार्यशैली अपनाये हुए हैं जिसके लिए वे हमेशा चर्चित रहते हैं । मुख्यमंत्री द्वारा ग्वालियर जिले के लिए कोरोना प्रभारी बनाए गए प्रद्युम्न सिंह तोमर बीती रात हजीरा सिविल अस्पताल के बाहर सोये।  उनका कहना था कि रात को यहाँ भर्ती कोरोना मरीजों को किसी तरह की असुविधा ना हो ये देखने मैं रात भर अस्पताल के बाहर ही रहा।

ये भी पढ़ें – कोरोना कर्फ्यू में चल रही गुटखा फैक्ट्री पकड़ी, लाखों का गुटखा जब्त, कालाबाजारी की आशंका

बढ़ते कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए मध्यप्रदेश सरकार अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद सभी जिलों की स्थिति पर नजर रखे हुए हैं उन्होंने सभी जिलों में कोरोना की स्थिति पर नजर रखने के लिए कोरोना प्रभारी मंत्री नियुक्त कर दिए हैं।  ग्वालियर के लिए नियुक्त कोरोना प्रभारी मंत्री प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने संक्रमण को रोकने तथा मरीजों को बेहतर इलाज की व्यवस्था करने के लिए हजीरा सिविल अस्पताल के बाहर टेंट में रात गुजारी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....