पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि: महिला कांग्रेस ने बजाई ढोलक, कांग्रेस नेता बैठे पेट्रोल पम्पों पर 

महिला कांग्रेस अध्यक्ष रुचि गुप्ता का कहना है कि हम सोई  हुई सरकार को जगाना चाहते हैं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पेट्रोल डीजल (Petrol Diesel) के दामों में हो रही वृद्धि पर कांग्रेस (Congress) केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ हमलावर है।  शुक्रवार को मध्यप्रदेश में पेट्रोल पम्पों पर धरने दिए, सरकार विरोधी नारे लगाए।  ग्वालियर (Gwalior) में भी कांग्रेसी धरने पर बैठे  वहीं महिला कांग्रेस ने ढोलक की थाप पर विरोध जताया।

विरोध प्रदर्शन में राजनीतिक दल तरह तरह के तरीके अपनाते हैं जिससे वे अपनी बात लोगों तक पहुंचा सकें।  कांग्रेस के प्रदर्शन में शुक्रवार को कुछ ऐसा ही दिखाई दिया। ग्वालियर में भी कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों, विधायकों और कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि पर आक्रोश जताया और शहर के अलग अलग हिस्सों में पेट्रोल पम्पों के बाहर बैठकर धरना दिया।

ये भी पढ़ें – पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि: कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर लगाया जनता को प्रताड़ित करने का आरोप

शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष आनंद शर्मा ने अपने साथियों के साथ आईजी ऑफिस के सामने कंपू स्थित पेट्रोल पम्प के बाहर धरना दिया वहीँ विधायक प्रवीण पाठक (MLA Praveen Pathak) ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के विभिन्न पेट्रोल पम्पों पर आयोजित धरने में शामिल हुए।  दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस नेताओं ने ठेले पर स्कूटी रखकर प्रदर्शन भी किया।  विधायक प्रवीण पाठक ने इस मौके पर केंद्र की मोदी सरकार और मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। विधायक प्रवीण पाठक ने कहा कि एक समय 70 रुपये पेट्रोल हो जाने पर देश में हाहाकार मच गया था कई राज्यों के मुख्यमंत्री साईकिल पर निकल पड़े थे और आज 104 रूपए हो जाने पर भी उन्हें सांप सूंघ गया है।

पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि: महिला कांग्रेस ने बजाई ढोलक, कांग्रेस नेता बैठे पेट्रोल पम्पों पर 

 

 

ये भी पढ़ें – कांग्रेस के प्रदर्शन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, कही ये बड़ी बात

उधर शहर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रूचि गुप्ता ने महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने साथ केसर बाग़ पेट्रोल पम्प के बाहर धरना दिया। महिला कांग्रेस का धरना दूसरे धरनों से थोड़ा अलग था।  महिला कांग्रेस अध्यक्ष खुद ढोलक बजा रही थी और उनके साथ मंजीरे बजा रहे थे।  महिला कांग्रेस अध्यक्ष रुचि गुप्ता का कहना है कि हम सोई  हुई सरकार को जगाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें – पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के नेतृत्व में हुआ विरोध प्रदर्शन, पेट्रोल भरवाने आए लोगों को कांग्रेसियो ने दिए गुलाब के फूल