आपदा में काजू बादाम पर सियासत: भाजपा ने की तस्वीरें वायरल, कमलनाथ पर कसा तंज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश का ग्वालियर चम्बल संभाग इस समय बाढ़ की आपदा से जूझ रहा है, बाढ़ पीड़ित सिर  छिपाने, पेट भरने और तन पर कपड़े के लिए परेशान है, हजारों लोगों का सबकुछ उजड़ गया है, मुख्यमंत्री से लेकर सरकार के मंत्री ग्रामीणों के बीच जाकर उनके दुःख दर्द को कम करने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन इस सबके बीच सोशल मीडिया पर काजू बादाम पर भी सियासत छिड़ गई है। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कांग्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर को तो आज भाजपा ने तस्वीरें शेयर कर उसपर पलटवार कर दिया।

राजनेता राजनीति ना करें ऐसा संभव नहीं है, अवसर कैसा भी हो इन्हें तो अवसर की तलाश रहती हैं , मौके मिलते ही राजनेता एक दूसरे पर राजनीतिक तीर छोड़ने से नहीं चूकते। ये समय तो सोशल मीडिया का समय है इसमें तो बहुत ज्यादा समय और मेहनत नहीं लगती, कुछ ही सेकंड में सबकुछ वायरल हो जाता है। इस समय ग्वालियर  चम्बल संभाग के बाढ़ प्रभावित जिलों की बदहाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इसमें बाढ़ की विभीषिका से उजड़े गांव, टूटे और बहते पुल, उखड़ी सड़कें, परेशान होते लोग दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....