रायसेन : नपा सीएमओ और कर्मचारियों को ठेले वाले ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने गए नगर परिषद के सीएमओ पर एक ठेले वाले ने जमकर थप्पड़ बरसा दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) में कोरोना (Corona) की चेन को तोड़ने के लिए हर शहर में बढ़ते आंकड़ों के अनुसार लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है, जिसका सख्ती से पालन कराने के लिए प्रशासन भी सड़कों पर उतर चुका है, जिसके चलते कई बार जनता और अधिकारियों के बीच बहस भी हो जाती है, कुछ ऐसा ही मामला रायसेन (Raisen) के सिलवानी (Silwani) से सामने आया है जहां पर कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का पालन कराने गए नगर परिषद के सीएमओ (CMO) पर एक ठेले वाले ने जमकर थप्पड़ बरसा दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…महाकाल मंदिर में रोजाना 100 जरूरतमंदों को निशुल्क मिलेगा भोजन

जानकारी के अनुसार घटना सिलवानी के बस स्टेंड के पास की बताई जा रही है, जहां सिलवानी नगर पंचायत के सीएमओ राजेंद्र शर्मा और उन्हें साथी कर्मचारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने पहुंचे थे, जहां एक फल विक्रेता सलीम खान द्वारा नपा सीएमओ राजेंद्र शर्मा और कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई, बताया जा रहा है कि पहले नपा सीएमओ कर्मचारी और ठेले वाले के बीच कहासुनी हुई इसको लेकर मामला इतना बढ़ा कि फल विक्रेता सलीम ने सीएमओ राजेंद्र शर्मा और कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मौका ए वारदात का वीडियो देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फल विक्रेता सलीम ने पहले खुद गुस्से में अपना ठेला पलटाया और उसके बाद फिर गुस्सा अधिकारीयों पर निकाला, वही नाराज फल विक्रेता ने सीएमओ और कर्मचारियों की पिटाई कर दी, वीडियो में फल विक्रेता सलीम यह भी बोलते दिखाई दे रहा है कि गरीब लोगों को परेशान कर रहे हो। फिलहाल सीएमओ और कर्मचारियों ने ठेले को जब्त कर फल विक्रेता सलीम के खिलाफ सिलवानी थाने में मामला दर्ज करवाया है इसकी जानकारी थाना प्रभारी आशीष चौधरी ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को दी है। देखिए किस तरह गुस्साए तले वाले ने सीएमओ सहित नगर परिषद के कर्मचारियों थप्पड़ लगाए।

यह भी पढ़ें…सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई वरमाला, वीडियो वायरल