रायसेन पुलिस का अलग अंदाज, संगीत के माध्यम से लोगों को कर रहे जागरूक

थाना गोहरगंज के प्रधान आरक्षक द्वारा संगीत के माध्यम से लोगों को मास्क लगाने और और घरों से नहीं निकलने के लिए प्रेरित किया गया। इससे लोगों के अंदर डर की भावना कम होगी और लोग जागरूक होंगे ।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। एक ओर जहां पूरा प्रदेश कोरोना महामारी (Corona epidemic) से परेशान है तो वही सरकार और प्रशासन भी इसे खत्म करने के भरसक प्रयास कर रही है। कही पुलिस यमराज बनकर लोगों को समझा रही है तो कही लाठी-डंडो से। कोरोना जनता को जागरूक करने लिए अब रायसेन पुलिस (Raisen Police) ने भी अलग अंदाज अपनाया है, और लोगों को जागरूक करने के लिए संगीत का सहारा लिया है, लोगों गाना गाते हुए लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे है।

यह भी पढ़ें…खाद्य मंत्री बोले-1 करोड़ से अधिक पात्र परिवारों को एक मुश्त मिलेगा 3 माह का राशन

रायसेन जिले में कोरोना महामारी को लेकर एक और जहां कलेक्टर (Collector) उमाशंकर भार्गव पूरे जिले की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं वहीं दूसरी ओर पुलिस कप्तान मोनिका शुक्ला एवं एडिशनल एसपी अमृत मीणा के मार्गदर्शन में इस कोरोना महामारी के समय पुलिस प्रशासन द्वारा भी लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है महामारी के इस दौर में लोगों को जागरूक करने के लिए गोहरगंज पुलिस का एक अलग अंदाज दिखाई दिया, थाना प्रभारी राजकुमार चौधरी की पुलिस टीम ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों को जागरूक करने के लिए काम कर रही है गोहरगंज थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक यमुना तिवारी ने संगीत के माध्यम से गाना गाकर लोगों को जागरूक करने का काम किया,

यह भी पढ़ें…शिवपुरी : खनियाधाना में लॉकडाउन के बावजूद मार्केट खुला, प्रशासन नहीं ले रहा सुध

इस दौरान गोहरगंज थाना प्रभारी राजकुमार चौधरी ने कहा कि रायसेन जिले में लगातार भ्रमण किया जा रहा है और कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है इसी क्रम में आज थाना गोहरगंज के प्रधान आरक्षक द्वारा संगीत के माध्यम से लोगों को मास्क लगाने और और घरों से नहीं निकलने के लिए प्रेरित किया गया। इससे लोगों के अंदर डर की भावना कम होगी और लोग जागरूक होंगे साथ ही थाना प्रभारी ने कहा कि इस महामारी में लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं बस सतर्कता और सावधानी बनाए रखने की जरूरत है।