MP के राजगढ़ में पूर्व विधायक की कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवक घायल

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ में भाजपा पूर्व विधायक (Former BJP MLA) की स्कॉर्पियो वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार दो युवकों में से एक युवक सड़क से 10 फीट नीचे की ओर जा गिरा

indore road accident

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ में भाजपा पूर्व विधायक (Former BJP MLA) की स्कॉर्पियो वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार दो युवकों में से एक युवक सड़क से 10 फीट नीचे की ओर जा गिरा, जबकि दूसरा युवक सड़क पर ही तड़पता रहा। घटना के बाद आसपास के लोगों ने सड़क पर पड़े युवक का और विधायक की स्कॉर्पियो का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें….CM Shivraj 985 गौ-शालाओं का करेंगे लोकार्पण, अत्याधुनिक सेक्स सॉरटेड सीमेन प्रोडक्शन प्रयोगशाला का भी होगा शुभांरभ

बताया जा रहा है कि जिस स्कॉर्पियो वाहन ने दो युवकों को टक्कर मारी है वहां खिलचीपुर भाजपा के पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी की गाड़ी है और जिस समय दोनों युवकों को टक्कर लगी उस समय विधायक हजारीलाल दांगी भी वाहन में बैठे हुए थे। घटना के बाद विधायक ने एंबुलेंस को फोन लगाकर दोनों युवकों को अस्पताल तो भिजवा दिया। लेकिन खुद अस्पताल युवकों का हाल जानने की वजह अपने घर पर पहुंच गए। घटना में घायल दोनों युवकों को एंबुलेंस की मदद से खिलचीपुर अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद राजस्थान के झालावाड़ ले जाया गया।

घटना गुरुवार रात 9 बजे के लगभग खिलचीपुर से एक कार्यक्रम से जीरापुर लौटते समय जेतपुरा गाँव में पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी की स्कॉर्पियो वाहन और दो बाइक सवार गोविंद सिंह, दुर्गेश उर्फ दुर्गा लाल की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पहले खिलचीपुर और बाद में झालावाड़ रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि दोनों ही युवक जेतपुरा के पास स्थित गुराडिय़ा गांव के रहने वाले हैं, और जिस समय मुख्य रोड से पूर्व विधायक की गाड़ी जा रही थी, वही जैतपुरा के यह बाइक और भाजपा के पूर्व विधायक की स्कार्पियो की टक्कर हो गई। हालांकि दांगी ने तुरंत एंबुलेस को काल करते हुये घायलों को खिलचीपुर अस्पताल पहुंचाया और फिर पूर्व विधायक अपने जीरापुर स्थित घर के लिए निकल गए , वही खिलचीपुर में दोनों घायलों को का प्राथमिक उपचार किया गया जिसके बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें डॉक्टर ने बाहर ले जाने की सलाह दी और परिजन दोनों घायलों को झालावाड़ अस्पताल ले गए ।

यह भी पढ़ें….Police Promotion: भिंड के इन पुलिसकर्मियों को मिली पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट