Bribe : लोकायुक्त का शिकंजा, बिजली विभाग का अधिकारी रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

Pooja Khodani
Published on -

राजगढ, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले में लोकायुक्त (Lokayukt) ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने ब्यावरा संभाग (Biaora Division) के विद्युत वितरण कंपनी (MP Electricity Distribution Company) के उप महाप्रबंधक(Deputy General Manager) को 10 हजार की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal) लोकायुक्त द्वारा की गई है।

यह भी पढ़े… मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा का निधन, कांग्रेस में शोक की लहर

मिली जानकारी के अनुसार, बिजली विभाग (Electricity Department) के ब्यावरा सम्भाग के उप महाप्रबंधक रितेश श्रीवास्तव (Deputy General Manager Ritesh Srivastava) ने OTY योजना के अंतर्गत प्राइवेट ठेकेदार सुरेंद्र गुर्जर से 25 हजार रूपयों की रिश्वत की मांग की थी। ठेकेदार पहली किश्त के रुप में 15 हजार दे चुका था और अब महाप्रबंधक द्वारा दूसरी किश्त की मांग की जाने लगी, जिसके बाद ठेकेदार ने भोपाल लोकायुक्त में इसकी शिकायत की और फोन की रिकार्डिंग सौंपी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)