राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) में पिछले दिनों प्रभारी मंत्रियों की घोषणा के बाद शुक्रवार को राजगढ़ (Rajgarh) जिले के प्रभारी मंत्री एवं उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) का पहला दौरा था। दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में प्रभारी मंत्री के स्वागत की होड़ लगी रही। जिला मुख्यालय पर रेस्ट हाउस में प्रभारी मंत्री मोहन यादव के पहुंचने की सूचना के बाद हजारों की तादात में भाजपा कार्यकर्ता उमड़े। जहां सांसद रोड़मल नागर, जिलाध्यक्ष दिलबर यादव की मौजूदगी में स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते दिखे।

यह भी पढ़ें…वन विभाग ने महिला पुलिस थाने पर रखे डंप रेत को किया जब्त, ठेकेदार सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

गौरतलब है कि जिले से अभी कोरोना का दौर समापन की ओर है। लेकिन तीसरी लहर की सुगबुगाहट भी दस्तक दे चुकी है। जहां शुक्रवार को पीएम मोदी ने तीसरी लहर से निपटने के लिए उच्च स्तरीय बैठक कर ऑक्सीजन की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता के निर्देश देते हुए मीडिया को बताया कि सितम्बर माह में तीसरी लहर आने की संभावना है। वहीं राजगढ़ में उन्ही के कार्यकर्ता कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते देखे गए। कार्यकर्ताओं ने न तो मुंह पर मास्क लगाया और न ही सोशल दूरियों का पालन किया। उल्टे यहां कार्यकर्ताओं के जत्थों की भीड़ लगी रही थी।

यह भी पढ़ें…घर से लापता हुई मूक बधिर महिला, परिजनों ने लिखाई पुलिस में रिपोर्ट

वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह लोग मंत्री जी के स्वागत में कोरोना के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे है। लोगों के मुँह पर न तो मास्क है और सोशल डिस्टेंसिंग तो मानो गयाब ही दिखी। वहीं मंत्री जी अपना भाषण देते रहे, और लोग फोटो वीडियो बनाते रहे लेकिन इन सब के बीच कोरोना का भय कहीं भी नहीं दिखा।