MP उपचुनाव: दिग्विजय सिंह को लेकर वीडी शर्मा के बिगड़े बोल, कह दी ये बड़ी बात

वीडी शर्मा ने कहा कि मैंने कहा था कमलनाथ जी कमलनाथ सेठ यह लोकतंत्र प्यार से चलता है। पैसे से नहीं चलता इसका जवाब मध्य प्रदेश की जनता देगी।

वीडी शर्मा

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में आगामी उपचुनाव (by election) को देखते हुए नेता ताबड़तोड़ ले कर रहे हैं। एक तरफ जहां को संवाद कर रहे हैं।  वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव भाषा मर्यादा भी तार-तार हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath), मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) जैसे दिग्गज लोग भी भाषा की गरिमा को तार-तार कर रहे हैं।  इसी बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (VD Sharma) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) पर निशाना साधा है।  राजगढ़ में चुनाव को लेकर प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को भ्रम, जाल, कपट वाला बदमाश कह दिया।

राजगढ़ में उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बोलते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि क्योकि मेरा अनुरोध है इस चुनाव में थोड़ा राजनीतिक निर्णय भाजपा के कार्यकर्ताओं को लेना पड़ेंगे। आम जनता जिनके साथ धोखा हुआ है। उनको सूज बुझ से निर्णय लेना है क्योकि ये भ्रम, छल, कपट वाले जो लोग होते है। ये बड़े बदमाश होते है और दिग्विजय सिंह राजा वो भी उसी भूमिका के है । वो भी उसी तरह के गुणा भाग करेंगे।

Read More: मंत्री इमरती देवी के बयान पर कांग्रेस का हमला, जो हमारे ना हुए वो आपके?

वीडी शर्मा ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं ब्यावरा विधानसभा के अंदर इस चुनाव को जो भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश को बचाने के लिए जो सरकार बनाई है। गरीबों के हितों के लिए सरकार बनाई। आप सब से अनुरोध करना चाहता हूं कि सरकार को स्थाई रखने के लिए 28 की 28 सीटें जीते। वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ तुमने दलित बेटी का जो अपमान किया है उसका जवाब क्या होता है। राजनीति में जवाब इसी से दिया जाता है। वीडी शर्मा ने कहा कि मैंने कहा था कमलनाथ जी कमलनाथ सेठ यह लोकतंत्र प्यार से चलता है। पैसे से नहीं चलता इसका जवाब मध्य प्रदेश की जनता देगी।

वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ने कांग्रेस के कार्यक्रम में कहा कि मेरा टारगेट भाजपा का संगठन है तो मेरा भी सीना थोड़ा तन गया और कहा कि कमलनाथ तुम्हारा टारगेट अगर भाजपा का संगठन है। इस देश के इतिहास को कुरेद लो जरा, समझ आ जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here