Rajgarh News : करंट लगने से 6 साल के बच्चे की मौत, पढ़े पूरी खबर

Two employees engaged in assembly duty died

Rajgarh News : राजगढ़ जिले में विद्युत विभाग की लापरवाही दुर्घटना का कारण बनी हैं। बता दें कि मलावर थाना क्षेत्र के सुंदरपुरा गांव में घर के सामने खेल रहे बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है मामला

मलावर थाना क्षैत्र के अंर्तगत स्थित ग्राम-सुन्दरपुरा में रविवार को प्रात: 10 बजे मासूम प्रिन्स पिता राजेश लववंशी अपने घर के बाहर खेल रहा था। पास में बिजली का तार टूटकर गिरा गया, जिसे अज्ञानतावश बच्चे ने पकड़ लिया। जिसके कारण बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी, तो वे आनन-फानन में उसे समीप स्थित नरसिंहगढ़ के मेहताब हॉस्पिटल ले गये। जहाँ डॉक्टरों ने बताया, कि बच्चे की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। पुलिस की मौजूदगी में डॉक्टरों ने शव का पोस्टमोर्टम कर परिजनों का सौप दिया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”