Rajgarh News : प्रेमी निकला हत्यारा, शादी का दबाव बनाने पर कर दी प्रेमिका की हत्या

arrest

Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ में 11 जून को जंगल से पुलिस ने एक महिला का नरकांकाल बरामद किया था पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी कालू सिंह प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जहां से उसे 1 दिन के रिमांड पर ले लिया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला

बता दें कि 11 जून को सुबह राजगढ़ कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि मोकमपुरा के पास जंगल मे स्थित बटेड नाले के यहां एक नर कंकाल पड़ा है.जिसे कुत्ते नोंच नोंच रहे है। इस सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी उमेश यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचे. और फिर फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया जहा से कंकाल के अवशेषों को कब्जे में लेकर आसपास पड़ताल की तो कंकाल के पास से पुलिस को लंबे बाल,सेंडिल,साड़ी और कुछ कपड़े मिले । इन साबूतो से यहां तय हो गया कि यहां कंकाल किसी महिला का है,लेकिन ऐसा कुछ नही मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। इस कंकाल के मिलने बाद ऐसी आशंका जताई जा रही थी की, किसी ने महिला की हत्या करने के बाद महिला के शव को जंगल मे लाकर फेका होगा, इस लिए पुलिस हत्या के एंगल से इस मामले में जांच शुरू की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”