Rajgarh : कांग्रेस नेता के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, पीड़िता को कर रहा था ब्लैकमेल

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस नेता (Congress leader) एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुबीन खान के बेटे दानिश खान पर दुष्कर्म (Rape) का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। ब्यावरा निवासी युवती की शिकायत पर नरसिंहगढ़ पुलिस ने ये कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि दानिश के खिलाफ एक युवती ने शिकायत की थी, जिसकी जांच के बाद पर धारा 376, 354 सहित विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई है। घटना को लेकर हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए नरसिंहगढ़ थाने के बाहर जमकर नारेबाजी की।

CG : किसके हाथ में रहेगी CM की कमान, शुक्रवार को हो सकता है बड़ा फैसला

Rajgarh : कांग्रेस नेता के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, पीड़िता को कर रहा था ब्लैकमेल

नरसिंहगढ़ थाने में पीड़िता ने कांग्रेस नेता व नरसिंहगढ़ शहर कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे पर दुष्कर्म मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने ने उसे ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के मुताबिक 2018 में वह नरसिंहगढ़ में रहती थी और उस समय वह नाबालिग थी। इस दौरान नरसिंहगढ़ में रहने वाले आरोपी दानिश ने दोस्ती कर उसे घुमाने के बहाने कार में ले गया। आरोपी ने छोटा बैरसिया रोड पर सुनसान जगह गाड़ी को रोकी और दुष्कर्म किया, साथ ही पीड़िता की अश्लील तस्वीरें भी खींच ली।इसके बाद उसने तस्वीरों को पब्लिक करने की धमकी देकर कई बार उसका यौन शोषण किया। परेशान होकर दो वर्ष पहले पीड़िता नरसिंहगढ़ शहर छोड़कर ब्यावरा रहने के लिए चली गई। इस बार जब वह नरसिंहगढ़ में अपने रिश्तेदार के यहां रक्षाबंधन मनाने के लिए आई और बाजार गई तो आरोपी दानिश ने उसे देखा और फिर ब्लैकमेल करने लगा।

युवती ने बताया कि जिस समय आरोपी से दोस्ती हुई उस समय वह नाबालिग थी। अब उसने पूरे मामले की शिकायत नरसिंहगढ़ पुलिस को की है। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुबीन खान के पुत्र दानिश खान पर भादवि 376 और 354 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस विवेचना एवं युवती के बयानों के आधार पर पॉक्सो एक्ट एवं बालकों के प्रति यौन उत्पीड़न की धाराएं बढ़ाने की तैयारी कर रही है। इस मामले में लव जिहाद का एंगल भी देखा जा रहा है। पुलिस जांच के बाद आरोपी पर ओर भी धाराएं बढ़ा सकती है। वहीं, घटना सामने आने के बाद हिन्दू संगठन ने नरसिंहगढ़ थाने के सामने नारेबाजी करते हुए नरसिंहगढ़ SDOP को आरोपी दानिश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन दिया। इनका आरोप है कि आरोपी दानिश के मोबाइल में कई और महिलाओं के अश्लील वीडियो और फोटो है, जिससे वो उनको ब्लैकमेल करता आ रहा है। पुलिस अब आरोपी के मोबाइल फोन के साथ पूरे मामले की जांच कर रही है।